Subscribe Us

header ads

ये अहसास तेरा

ये अहसास तेरा

तेरी यादों की
परछाई हर पल
मुझे ये अहसास
दिलाती है
कि तुम कहीं
यहीं-कहीं
आस-पास हो |

फिर जब यादों
के समंदर से
बाहर आते हैं
तो तुम्हें अपने ...
साहमने न पाकर
ऐसा लगता है कि,
शायद ये मेरे
मन मस्तिष्क की कल्पना
ही थी लेकिन !

तुम्हारी यादें तो फिर
भी तड़पाती हैं !
शायद यूं ही तड़पाती रहेंगी
तुम्हारी यादें...
मुझे उम्र भर |

या कभी सकूं मिल
पायेगा मुझे कभी,
शायद लगता है कि नहीं !

मुझे मालूम है कि
अब तुमसे कभी
मुलाकात
नहीं हो पायेगी !

क्योंकि तुम तो
बहुत दूर जा चुकी हो
इतनी दूर कि !
जहाँ से कोई वापिस नहीं आता |

लेकिन तुम्हारी यादों
का क्या करूं ?
जो हर पल
तेरे होने का
अहसास दिलाती हैं |

और ........
शायद उम्र भर ये
अहसास दिलाती रहेंगी |
क्योंकि ये अहसास ही तो
हमारी जिंदगी थे !

और लगता है कि
ये अहसास नहीं
मिट पायेगा कभी,
जब तक इस तन में जान है !!!!!!!


"टिप्स हिन्दी में ब्लॉग" की हर नई जानकारी अपने मेल-बॉक्स में मुफ्त पाएं !!!!!!!!!!

एक टिप्पणी भेजें

5 टिप्पणियाँ

आपकी टिप्पणी मेरे लिए मेरे लिए "अमोल" होंगी | आपके नकारत्मक व सकारत्मक विचारों का स्वागत किया जायेगा | अभद्र व बिना नाम वाली टिप्पणी को प्रकाशित नहीं किया जायेगा | इसके साथ ही किसी भी पोस्ट को बहस का विषय न बनाएं | बहस के लिए प्राप्त टिप्पणियाँ हटा दी जाएँगी |